असम: आदिवासी युवक रितुपर्णा पेगु की गला रेत कर हत्या, – हुसैन अली और अरमान अली सहित 5 गिरफ्तार

शुक्रवार 12 जून की दोपहर को असम के गुवाहाटी में एक आदिवासी हिंदू युवक रितुपर्णा  पेगू की गला काटकर हत्या कर दी गई। नून माटी पुलिस ने इस संबंध में 5 लोगों को गिरफ्तार किया है जिनके नाम हैं इब्राहिम अली, इब्राहिम की मम्मी मनोवर खातून, दुलाल अली, हुसैन अली और अरमान अली।

 

पुलिस रिपोर्ट के अनुसार यह घटना अरमान होम फर्निशिंग नाम की दुकान में हुई जहां पर आरोपित हुसैन अली और रितुपर्णा पेगू दुकान के अंदर बैठे थे और  वहां एक कुर्सी को लेकर उन दोनों के बीच में बहस हो गई। बहस इतनी बढ़ गई कि रितुपर्णा ने आरोपित को थप्पड़ मार दिया। इस पर हुसैन अली भड़क गया उसने अपने परिवार के सदस्यों को भी वहां पर बुलाया और रितुपर्णा की पिटाई शुरू कर दी। हुसैन अली ने रितुपर्णा की पीठ में चाकू मार दिया और धक्का मार दिया,  रितुपर्णा सड़क किनारे गिर गया और उसकी मौत हो गई।

 गिरफ्तार किए गए लोगों में से एक अरमान अली उसी दुकान का मालिक है जहां पर रितुपर्णा को चाकू मारा गया और हुसैन अली जिसने रितुपर्णा को चाकू मारा, उसी दुकान में काम करता है।

 

 

परंतु ट्विटर और सोशल मीडिया पर वाईरल विडियो तथा अन्य स्थानीय लोगों के अनुसार रितुपर्णा बेगू की गला काटकर हत्या की गई है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो और तस्वीरों को देखने के बाद यह जाहिर हो जाता है कि रितुपर्णा पेगू का गला रेत दिया गया था ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *