7 महीने से लापता है व्यक्ति, पुलिस अभी भी ढूंढ नहीं पा रही


कृष्णा शर्मा उर्फ ​​कुलदीप शर्मा जनवरी ‘2019 से लापता है। अब 7 महीने से अधिक समय बीत चुका है, लेकिन यू.पी. पुलिस अभी भी उसे ढूंढ नहीं पा रही है।
हालाँकि अप्रैल’ 2019 में 3 वांछित अपराधियों के साथ मुठभेड़ में मेरठ पुलिस (परतापुर पुलिस स्टेशन) द्वारा कृष्णा शर्मा की कार बरामद की गई है, फिर भी पिछले 3 महीनों में, पुलिस जेल में बंद उन अपराधियों से कृष्णा शर्मा के बारे में कोई जानकारी नहीं निकाल सके।
हैरानी की बात यह है कि पुलिस यह भी पता नहीं कर सकी है कि उन अपराधियों को कृष्णा की कार कैसे मिली।
गाजियाबाद की खोड़ा कॉलोनी में रहने वाले कृष्णा शर्मा उर्फ कुलदीप शर्मा 15 जनवरी की शाम 5:00 बजे से ही लापता है। कृष्ण शर्मा के परिवारजनों ने 16 जनवरी को संबंधित खोड़ा थाने में इस बारे में सूचना की और 17 तारीख को खोड़ा थाने में कृष्णा शर्मा की गुमशुदगी की एफ आई आर दर्ज हुई।
परिवारजनों से मिली जानकारी के अनुसार कृष्णा शर्मा 15 जनवरी की शाम को किसी व्यक्ति के फोन आने पर  अपनी डैटसन रेडी गो (DL1CW 8584) कार में घर से निकले थे। शाम 7:45 के आसपास उनकी पत्नी ने उनको फोन करके जानकारी हासिल करने की कोशिश की वे कहां है और घर कब तक आएंगे तो उन्होंने कहा कि वह जल्द ही घर आ जाएंगे। पर जब वह घर नहीं आए और उनका फोन स्विच ऑफ हो गया तो  घबराए हुए परिवार जनों ने 16 तारीख को अपने क्षेत्र के थाने में कृष्ण शर्मा के लापता होने की सूचना की।
 कृष्णा शर्मा के लापता होने के बाद से अब तक 7 महीने से अधिक समय बीत चुका है। कृष्ण शर्मा के परिवारजनों ने – सीएम जनता दरबार – लखनऊ, डीएम – गाजियाबाद, डीजीपी कार्यालय -लखनऊ, एसएसपी – गाजियाबाद, एसपी सिटी – गाजियाबाद, एएसपी इन्द्रापुरम गाजियाबाद, महिला आयोग गाजियाबाद के रूप में यूपी के सभी उच्च अधिकारियों से मुलाकात और विनती की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।
ऐसा प्रतीत हो रहा है कि पुलिस पीड़ित परिवार और संबंधित उच्च अधिकारियों को गुमराह कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *