दिल्ली – मोहम्मद नन्हे ने 6 साल की बच्ची से रेप कर झाड़ियों में फेंका

दिल्ली पुलिस ने नई दिल्ली के द्वारका इलाके में एक पांच वर्षीय लड़की के साथ बलात्कार करने के आरोप में मोहम्मद नन्हे नामक एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पीड़ित बच्ची को उसके घर के पास से अगवा कर लिया गया और एक अलग स्थान पर ले जाया गया जहां आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया। बच्ची को एक सड़क के किनारे झाड़ियों में एक राहगीर द्वारा खून से लथपथ पाया गया। राहगीरों ने मंगलवार दोपहर 1.30 बजे पुलिस को इस घटना के बारे में सूचित किया था।

लड़की को दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल ले जाया गया जहाँ एक महिला पुलिस अधिकारी ने उससे उसके ठिकाने के बारे में जानने के लिए उससे बात करने की कोशिश की। एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, “लड़की छोटी है और जब हमारी टीम उसे अस्पताल ले गई तो वह सदमे की स्थिति में था। वह अपना पता या अपने माता-पिता का नाम नहीं बता सकती थी।”

पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच की और एक क्लिप में एक व्यक्ति को बच्चे के साथ घूमते हुए देखा, पुलिस ने उस व्यक्ति को तलाश कर लिया। मोहम्मद नन्हे के रूप में पहचाने गए आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसने अपराध कबूल कर लिया और पुलिस को बताया कि उसने फ्रूटी के पैकेट से लड़की को फुसलाया था।
मोहम्मद नन्हे उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर का निवासी हैं। उसका परिवार बुलंदशहर में रहता है लेकिन वो दिल्ली में ही रहता है। पुलिस आरोपी के पिछले रिकॉर्ड की जांच कर रही है कि क्या उसने पूर्व में भी इसी तरह के अपराध किए हैं।
पीड़ित बच्ची को सफदरजंग अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है । डॉक्टरों के मुताबिक, बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *