सीपीएम नेता के बेटे के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज

मुंबई की एक महिला ने सीपीएम की केरल इकाई के सचिव कोडिएरी बालाकृष्णन के बड़े बेटे बिनॉय कोडियरी पर शादी करने के बहाने सालों से उसके साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया है। महिला 13 जून को ओशिवारा पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत दर्ज की। बाद में बिनॉय कोडियरी के खिलाफ धारा 376 के तहत बलात्कार करने और विश्वास भंग करने और भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 420 के तहत धोखाधड़ी के लिए मुकदमा दर्ज किया गया।

 

मुंबई पुलिस को दर्ज की गई अपनी शिकायत में, 32 वर्षीय महिला ने कहा कि बिनॉय सालों से उसका यौन शोषण कर रहा था और इस रिश्ते से उसका आठ साल का बेटा है। शिकायतकर्ता महिला पहले दुबई में एक डांस बार में काम करती थी।  महिला ने कहा कि वह नहीं जानती कि बिनॉय पहले से शादीशुदा था और उसने बार-बार झूठ बोला और वादा किया कि वह उससे शादी करेगा।

हालांकि, बिनॉय ने आरोपों से इनकार किया है और कहा कि यह एक ब्लैकमेलिंग रणनीति थी। लेकिन उसने स्वीकार किया कि जब वह दुबई में काम करती था, तब वह उस महिला को जानती था।
महिला ने जोर देकर कहा कि उसके आरोप सही हैं और उसने बिनॉय को अपने बेटे के पितृत्व का निर्धारण करने के लिए डीएनए टेस्ट से गुजरने की चुनौती दी। उसने कहा कि बिनॉय ने मुंबई में उसके लिए एक घर किराए पर लिया था और वे कई सालों तक एक विवाहित जोड़े की तरह रह रहे थे। महिला ने कहा कि उसे पुलिस से संपर्क करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *