गुडगांव मारपीट मामला बना राजनीतिक चारा – पॉलिटिशियन दे रहे हैं सांप्रदायिकता का रंग

गुरुवार को होली के दिन क्रिकेट को लेकर गुड़गांव के भोंडसी जेल रोड स्थित भूप सिंह नगर कॉलोनी में हुई मारपीट का एक वीडियो वायरल हुआ था। और कुछ नेताओं ने इसको सांप्रदायिकता का रंग देने की भरपूर कोशिश की है ताकि उन्हें इसका राजनीतिक लाभ मिल सके। इस घिनौने कृत्य में शामिल राजनेताओं में अरविंद केजरीवाल मुख्य हैं।

आइए जानने की कोशिश करते हैं कि सच क्या है।

गुरुवार को होली वाले दिन कुछ मुस्लिम बच्चे मैदान में क्रिकेट खेल रहे थे। एक हिंदू लड़के ने भी उनके साथ खेलने की इच्छा जाहिर की। पर मुसलमान लड़कों ने उसे गालियां देनी शुरू कर दी और इसके बाद उनमें झगड़ा हो गया जिसमें मुसलमान लड़कों ने उस लड़के को इतनी बुरी तरह पीटा कि उसका सिर फट गया और वह बुरी तरह जख्मी हो गया।

इसके बाद जख्मी हिंदू लड़के के गुस्साए परिवार जनों ने मुस्लिम लड़कों के घर में घुसकर उनको पीटा जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पर सबसे भयावह बात यह है कि अरविंद केजरीवाल जैसे नेता इस झगड़े को हिंदू मुसलमानों के बीच का सांप्रदायिक झगड़ा बनाते हुए अपनी राजनीतिक रोटियां सेकने में लगे हुए हैं।

फिलहाल भूप सिंह नगर कॉलोनी में पुलिस सुरक्षा बढ़ा दी गई है और मामले का एक आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है और अन्य दो हिरासत में लिए गए हैं।

2 thoughts on “गुडगांव मारपीट मामला बना राजनीतिक चारा – पॉलिटिशियन दे रहे हैं सांप्रदायिकता का रंग

  1. gamefly free trial says:

    Howdy, i read your blog from time to time and i own a similar one and i was
    just wondering if you get a lot of spam remarks? If so how do you stop it, any plugin or anything you can advise?
    I get so much lately it’s driving me mad so any help is very much
    appreciated.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *