गाजियाबाद के खोड़ा कॉलोनी से लापता हुआ व्यक्ति, 10 दिन बाद भी पुलिस को नहीं मिला कोई सुराग

गाजियाबाद  की खोड़ा कॉलोनी में रहने वाले कृष्णा शर्मा उर्फ कुलदीप शर्मा 15 जनवरी की शाम  5:00 बजे से ही लापता है। कृष्ण शर्मा के परिवार जनों ने 16 जनवरी को संबंधित खोड़ा थाने में इस बारे में सूचना की और 17 तारीख को खोड़ा थाने  में कृष्णा शर्मा की गुमशुदगी की एफ आई आर दर्ज हुई।

10 दिन से ऊपर का समय बीत चुका है पर पुलिस को अब तक इस केस में कोई सुराग नहीं मिला है, और परिवार जन बेहद परेशान और दुखी हैं।

परिवारजनों से मिली जानकारी के अनुसार कृष्णा शर्मा 15 जनवरी की शाम को किसी व्यक्ति के फोन आने पर  अपनी डैटसन रेडी गो (DL1CW 8584) कार में घर से निकले थे। शाम 7:45 के आसपास उनकी पत्नी ने उनको फोन करके जानकारी हासिल करने की कोशिश की वे कहां है और घर कब तक आएंगे तो उन्होंने कहा कि वह जल्द ही घर आ जाएंगे। पर जब वह घर नहीं आए और उनका फोन स्विच ऑफ हो गया तो  घबराए हुए परिवार जनों ने 16 तारीख को अपने क्षेत्र के थाने में कृष्ण शर्मा के लापता होने की सूचना की।

पुलिस ने 17 तारीख को इस संबंध में F.I.R दर्ज की, लापता व्यक्ति की कॉल डीटेल्स पर इन्वेस्टिगेशन किया, कई लोगों से पूछताछ भी की पर अब तक कृष्णा शर्मा का कोई सुराग नहीं मिल सका है। उम्मीद करते हैं पुलिस जल्द ही इस केस को सुलझाने में कामयाब होगी और परिवारजनों को उनका खोया हुआ सदस्य मिल पाएगा और उनकी असहनीय पीड़ा का अंत होगा।

2 thoughts on “गाजियाबाद के खोड़ा कॉलोनी से लापता हुआ व्यक्ति, 10 दिन बाद भी पुलिस को नहीं मिला कोई सुराग

  1. gamefly says:

    My brother recommended I would possibly like this web site.
    He was entirely right. This put up truly made my day. You cann’t imagine simply how much time I had
    spent for this info! Thank you!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *